राशि फल मार्च 2020

mesh

मेष
कारोबार मध्यम रहेगा, आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा, मित्रो से मिलाप होगा, शत्रुओ से हानि हो सकती है, समाज में त्रास होगा, चोरी एवं अग्नि द्वारा मन में भय उत्त्पन्न होगा। कंठ रोग एवं कफ जन्य रोगों से शरीर को कष्ट पहुंच सकता है।

vrish 

 वृषभ

कारोबार से धन का लाभ होगा, परन्तु व्यय अधिक होगा। समाज में सम्मान की हानि हो सकती है, नए शत्रु बन सकते हैं, भाइयों से मतभेद बढ़ेगा, इष्ट मित्रो से भी रिश्ते बिगड़ सकते हैं, यात्रा में निराशा हाथ लगेगी।

mithun

मिथुन

कार्य सिद्धि, नौकरी, व्यवसाय, आजीविका का मार्ग प्रशस्त होगा, पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी, सतर्कता पूर्वक विवादस्पद मामलो में बढ़े। शत्रु वृद्धि, आर्थिक कष्ट, स्वजन विरोध का सामना करना पड़ेगा। कुछ परिश्रम से बिगड़ा हुआ कार्य बनेगा।

kark

कर्क

लाभ हानि की समानता बानी रहेगी, परिवार के साथ आने से मानसिक तनाव दूर होगा, प्रतियोगी परीक्षाओ में भाग लेने वालो को सप्रयत्न सफलता का अवसर प्राप्त होगा।

singh

सिंह

श्रम संघर्ष से रोजी-रोटी का सं्चालन होगा, आर्थिक स्थिति कुछ कमजोर होगी, विरोधियो का दमन होगा, योजनाए साकार होंगी, स्वजनों से पीड़ा मिलेगी, दुःख समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आत्मबल तथा मनोबल की वृद्धि होगी। उदार विकार से पीड़ा हो सकती है, स्त्री और बच्चो के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

kanya

कन्या

कारोबार में आय कम व व्यय अधिक बना रहेगा, धन का नुकसान होगा, समाज में भय की प्राप्ति हो सकती है, यात्रा में जाने से निराशा हाथ लगेगी, मित्रो से बिगाड़ होगा और शत्रुओ से क्लेश उत्पन्न होगा, नेत्र पीड़ा व पित्त जन्य रोगों से शरीर को कष्ट पहुंचेगा।

tula

तुला

कारोबार में आय कम तथा व्यय अधिक बना रहेगा, धन की हानि होगी, समाज में मान व इज्जत पर ऊँगली उठ सकती है, मनोकामना पूर्ण नहीं होगी और मन में ही रह जाएगी। शत्रु नुकसान पहुचायेंगे, स्त्री का सुख कम मिलेगा।

vrishak   

वृश्चिक

व्यवसाय उन्नति पर रहेगा, धन की प्राप्ति होगी, समाज में मान व आशाओं में सफलता प्राप्त होगी, शत्रुओ से समझौता करना पड़ सकता है, भाइयों से लाभ पहुंचेगा, स्त्री से रुष्टता बनेगी, पेट के विकार से शरीर को कष्ट पहुंच सकता है।

dhanu

धनु

परिवार में मांगलिक कार्यो का संपादन होगा, संतान से प्रसन्नता मिलेगी, जमीन जायदाद के मामलों में व्यवधान होगा, असहनीय समाचारो की प्राप्ति हो सकती है, स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

makar

मकर

व्यापार की स्थिति सामान्य रहेगी, कार्य सिद्धि के लिए अधिक श्रम करना होगा, आर्थिक कठिनाइया बढ़ेगी, पुराने सहयोगियों से संपर्क बढ़ने का प्रयास करें, सत्पुरुषों की मदद से नए पड़ एवं अधिकार मिलेंगे, बिगड़ा कार्य बन जायेगा।

khumbh

कुम्भ

मॉस के आरम्भ में प्रभाव एवं ख्याति की वृद्धि होगी, नौकरी करने वालो की उन्नति होगी, अन्न, धन, वस्त्रादि की प्राप्ति होगी, शत्रु से चिंता दूर होगी, वायु, पित्त प्रकोप से शरीर को कष्ट होगा ।

meen

मीन

व्यापार में उन्नति होगा, धन में बढ़ोत्तरी होगी, यात्रा में जाने से लाभ होगा, मन को प्रसन्नता मिलेगी, स्त्री एवं संतान के सुख में बढ़ोतरी होगी, अग्नि व चोरी से हानि हो सकती है, यात्रा करना शुभ नहीं है।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register